Best HP Laptop Under 25000 | Buy HP Laptop Under 25000

भारत में कम दाम में अच्छे फीचर्स वाले लैपटॉप के बारे में हर कोई जानना चाहता है। HP, Lenovo, Dell, Asus समेत कई कंपनियां हैं, जिन्होंने 30 हजार रुपये से भी कम दाम में शानदार फीचर्स वाले लैपटॉप लॉन्च किए हैं और इन लैपटॉप की मदद से आपकी बेसिक जरूरतें पूरी हो सकती हैं।

आप इन लैपटॉप से हैवी काम अच्छी तरह नहीं कर पाएंगे, लेकिन इनसे आप बच्चों की पढ़ाई और अपने ऑफिस का भी काम कर सकते हैं। आज आपको HP कंपनी के 30,000 रुपये से कम के टॉप 5 बेस्ट लैपटॉप के बारे में बताएंगे, जिनके बारे में जानकर आप जब भी किफायती लैपटॉप खरीदने की सोचेंगे तो इनको विकल्प के तौर पर जरूर देखेंगे।

HP 15s Ryzen 3 Dual Core 3250U
एचपी के इस लैपटॉप को आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ आपको बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे। हल्का, पतला और पोर्टेबल के साथ ही स्टाइलिश लुक वाले इस लैपटॉप की स्क्रीन 15.6 इंच है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366×768 पि्क्सल है।

Ryzen 3 Dual Core प्रोसेसर वाले इस लैपटॉप में 4 जीबी रैम और एक टीबी स्टोरेज दिया गया है। एचपी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज पर 12 घंटों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस एचपी के इस लैपटॉप में कई और भी खास फीचर्स हैं।

HP 15s Celeron Dual Core 15s-du1044tu
एचपी के कम दाम में बेहतरीन फीचर्स से लैस इस लैपटॉप को 24,590 रुपये में खरीद सकते हैं। Jet Black कलर में उपलब्ध इस लैपटॉप में Celeron Dual Core प्रोसेसर लगा है। यल लैपटॉप काफी पतला और हल्का है। विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम वाले इस लैपटॉप को 4 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। एचपी के इस लैपटॉप की फ्लिपकार्ट पर ओवरऑल रेटिंग 4 है, जो कि अच्छी है।

HP 15s Celeron Dual Core Specification

तो दोस्तो अगर आप का बेस्ट लैपटॉप लेना चाहते हैं तो आपको इस पोस्ट में HP का लैपटॉप बताने जा रहे हैं। जो की आपके बजट में आ जायेगा। तो इस लैपटॉप का नाम है। HP 15s Celeron Dual Core लैपटॉप में 15.6-inch की HD WLED डिस्प्ले दिया गया है।

इस लैपटॉप में आपको 4GB RAM और साथ में 1TB का Storage दिया गया है। इस डिवाइस में Windows 10 Home ओएस मिलता है। एचपी इसमें Inetl Celeron Dual Core प्रोसेसर मिलता है। HP 15s Celeron Dual Core की कीमत 23,990 रुपये है। इसपर लैपटॉप पर 1000 रुपये का कैशबैक Amex Bank Credit Card पर मिल रहा है।

 

HP कंपनी का ये लैपटॉप काफी स्टाइलिश और पतला है
HP 15s Celeron Dual Core के बॉडी को काफी काफी यूनिक, हल्का और कॉम्पैक्ट बनाया गया है और साथ ही साथ यह लैपटॉप एक सुंदर और आकर्षक डिस्प्ले के साथ आपको और भी प्रकार के फीजर्स भी सामिल है। तो आइये जानते है क्या खास है इस लैपटॉप में खास।

HP 15s Celeron Dual Core 15.6-inch Laptop को कुछ खास बातों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। HP 15s Celeron Dual Core Laptop में आपकी के सभी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए 15.6 इंच की WLED डिस्प्ले दिया गया है। जो काफी अच्छा है।

अगर हम बात करे इसके प्रोसेसर की बात करे तो हम सभी जानते है कि किसी भी लैपटॉप के लिए कितना जरुरी है, और साथ ही अगर प्रोसेसर बेस्ट हो तो उस प्रोसेसर के माध्यम से वह लैपटॉप भी बेस्ट हो जाता है, इसी लिए इस लैपटॉप को बेस्ट बनाने के लिए इसमें Celeron Dual Core का प्रयोग किया गया है।

इस लैपटॉप में आज के आधुनिक युग को ध्यान में रखकर window 10 का प्रयोग किया गया है, इस लैपटॉप में 4 जीबी DDR4 रैम का इस्तेमाल किया गया है, जहां तक रही बात इसके स्टोरेज की तो आपको 1 TB का 5400 rpm SATA स्टोरेज मिलता है। जो इस रेंज के लैपटॉप के लिए काफी अच्छा हैं।

साथ ही इस लैपटॉप में Intel के N4020 कार्ड का उपयोग किया गया है, जो आपके रोजाना की जरूरतों के अलावा अच्छी खासी गेमिंग का भी मजा देता है। इस लैपटॉप में बैटरी बैकअप के लिए इसमें 3 Cell बैटरी का प्रयोग किया गया है।

अब बात इस लैपटॉप के बारे में तो इसमें 3 in1 card Reader (1st Gen ) 2x USB type-c, 5 Gb singalong rate, HDMI port 1.4b, 1 हेडफोन/माइक्रोफोन कॉम्बो, मौजूद है जो की इस लैपटॉप की खासियत को और भी उबताता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*